Azamgarh/DM confirmed the death of 5, said NSA will be on the culprits

आजमगढ़ में शराब का कहर, डीएम ने 5 के मौत की पुष्टि की, कहा दोषियों पर लगेगा एनएसए


अनिवार्य प्रश्न। संवाद।


जहरीली शराब से 5 के मौत की पुष्टि, दो हिरासत में


आजमगढ़। एक बार फिर शराब माफियाओं ने मासूम लोगों को अपने खूनी शिकंजे में कस लिया है। सोमवार को आजमगढ़ के अहिरौला थाना के माहुल नगर पंचायत में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हो गयी है और कई की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। जिस प्रकार से जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई है यह बेहद खैफनाक है।

इस घटना से साल भर पूर्व ही बगल के ही पवई थाना क्षेत्र के मित्तूपुर में और जनपद से सटे अंबेडकरनगर में जहरीली शराब ने कई लोगों को अपने आगोश में ले लिया था। पुलिस के अनुसार उसने अपने कथित हवा-हवाई कार्यवाही में लगातार शराब माफियाओं के घर को कुर्क किया गया। उनकी संपत्ति भी जप्त की गई लेकिन इसके बाद भी शराब माफियाओं के हौसले कम क्यों नहीं हो सके यह बड़ा सवाल है।

एक दिन पूर्व ही आजमगढ़ की पुलिस ने सिधारी पर भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 13 लोगों को गिरफ्तार किया था। 24 घंटे बाद ही माहुल में जहरीली शराब कांड के बाद मौके पर पहुंचे डीएम ने फिलहाल 5 लोगों की मौत की पुष्टि की है। अन्य लोगों की हालत भी गंभीर बताई्र जा रही है। सूत्रों के अनुसार पीड़ितों का इलाज किया जा रहा है।

जो पीड़ित कहीं से मिल रहे हैं उनको अस्पताल भेजा जा रहा है। प्रशासन द्वारा शराब ठेके के सेल्समैन को पकड़ा गया है ओर पूछताछ की जा रही है। स्थानीय पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जायेगी।
एसपी अनुराग ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। और आगे जांच जारी है। दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.