अनिवार्य प्रश्न
Kangana Ranaut got support of Bollywood

कंगना रनौत को मिला बाॅलीवुड का समर्थन


अनिवार्य प्रश्न । संवाद


मुम्बई। फिल्म सिटी की हिन्दी फिल्म निर्माताओं की एक संस्था इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने कंगना रनौत को अपना समर्थन दिया है। अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ की कार्रवाई को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने गलत ठहराया है। आईएमपीपीए ने बीएमसी की मकान के तोड़फोड़ की कार्रवाई को पूरी तरह गलत बताया है।

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने अपने  दिए गए वक्तव्य में कहा है कि ऐसा कार्य न तो महाराष्ट्र सरकार के लिए ठीक है और न ही अभिनेत्री कंगना के ही लिए। मुम्बई की बीएमसी द्वारा की गई कार्यालय गिराने की कार्रवाई एकदम गलत है और इसकी निंदा की जानी चाहिए। एसोसिएशन के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए आगे कहा कि बीएमसी द्वारा कार्यालय को ध्वस्त करने की अपनी क्रूर कार्रवाई से पहले अभिनेत्री कंगना रनौत को उनके जवाब के लिए बुलाया जाना चाहिए था। एक बार आप उनसे पूछे होते कि क्या गलत निर्माण है भी या नहीं, और अगर पनौत बताती की गतल निर्माण है तो आप उसे तोड़ देते। ऐसा कभी नहीं होते देखा गया है कि कोई सरकारी विभाग एक दिन के इतने कम समय की नोटिस पर किसी संपत्ति को पूरी या आंशिक तौर पर ध्वस्त कर दे।

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि हालांकि न्यायालय ने तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है, लेकिन सरकार के संकेत पर बीएमसी पहले ही तोड़फोड़ कर चुकी है। रनौत को पहले कुछ समय देना अवश्य चाहिए था। ऐसे किसी का घर या दफ्तर तोड़ देना बिल्कुल गलत है। इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि अब फिल्म सिटी से जुड़े हर किसी का साथ कंगना को मिल गया है। इस तोड़-फोड़ की कारवाई में अधिकतर लोग कंना के साथ हो गए हैं। इस कारवाई से महाराष्ट्र सरकार व बीएमसी की खूब छींछालेदर हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat