अनिवार्य प्रश्न
Delhi Chief Minister Kejriwal placed under house arrest: Aam Aadmi Party

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को कर दिया गया नजरबंद : आम आदमी पार्टी


अनिवार्य प्रश्न। संवाद


वाराणसी। जहां किसानों के भारत बंद के आवाहन के मद्देनजर देशभर में विपक्षी नेताओं को उनके निवास व संबंधित स्थानों पर ही रोक दिया गया था वहीं आम आदमी पार्टी के एक प्रवक्ता ने आज यह आरोप लगाया कि दिल्ली के बाहर किसानों के आंदोलन के स्थल सिंधु में जाकर मंत्रिमंडल सहित मिलने के कारण मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार व उसकी घमंडी पुलिस ने बंदी बना दिया है।

उन्हें किसी से मिलने जुलने नहीं दिया जा रहा है ना ही उन्हें बाहर जाने दिया जा रहा है। उनसे मिलने गए कुछ विधायकों को भी वहां से उठा-उठाकर फेंकने का आरोप लगाया गया है। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता ने केंद्र शासित सत्ता का इसे घमंड बताया है, साथ ही उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री को घर में ही लगभग नजरबंद सा कर दिया गया है। उन्हें यह लग रहा है कि अगर दिल्ली का चुना हुआ मुख्यमंत्री किसानों से आज जा के मिलेगा और उनकी सुविधा सहूलियत का ख्याल कर इंतजाम करेगा तो तीनों कानून के ऊपर से पर्दा उठ जाएगा और इनका षड्यंत्र खुल जाएगा।

हालांकि दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि केजरीवाल बतौर मुख्यमंत्री कहीं जा सकते हैं किसी से मिल सकते हैं। यह आरोप पार्टी द्वारा झूठा लगाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नजरबंद नहीं किया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *