अनिवार्य प्रश्न
Sins exposed once again in the holy city of Kashi

पुण्य नगरी काशी में एक बार फिर पाप का पर्दाफाश


अनिवार्य प्रश्न। ब्यूरो संवाद


वाराणसी। काशी वैसे तो अपने धर्म और पवित्रता के लिए जानी जाती है लेकिन स्थानीय पुलिस ने एक नए रैकेट का खुलासा किया है जो देह व्यापार से जुड़ा हुआ था। वाराणसी के पाॅश इलाकों में से एक जगतगंज की एक कॉलोनी में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि सेक्स का पूरा सौदा फोन पर ही किया जाता था। और फोन पर ही लड़कियों को बुलाया जाता था।

सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार की गई लड़कियों में से एक प्रयागराज की और दो वाराणसी शहर की थीं। साथ ही जो युवक पुलिस के गिरफ्त में आए हैं उनमें शिवपुर क्षेत्र के निवासी सोनू पटेल नामक लड़के के साथ में चोलापुर का अतुल सिंह और राजेश सिंह नाम का एक आदमी सोनिया का है।

चेतगंज के पुलिस उपायुक्त ने बताया है की जगतगंज स्थित कैलगढ़ कॉलोनी में एक किराए के मकान में यह देह व्यापार किया जा रहा था। यहां के लोगों की कुछ दिनों से आ रही शिकायत और समाज की बुराई के मद्देनजर की गई पुलिस की कार्यवाही में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है।

हालांकि पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि इस रैकेट से मकान मालिक का कोई संबंध नहीं था। लाॅकडाउन जैसे समय में जब किसी भी मकान में लोगों का आना जाना सिमित है, वहां अपरिचितों का आना जाना हुआ तो मकान मालिक द्वारा भांपा कैसे नहीं जा सका। चल रहे रैकेट में मकान मालिक संलिप्त नहीं था यह बात थोड़ी संदिग्ध है। पूरा मामला मकान मालिक को लेकर संदिग्ध इसलिए भी है क्योंकि सेक्स रैकेट मकान के प्रथम तल पर ही किराए पर चलाया जा रहा था। हालांकि पुलिस की छापेमारी में मौके से गिरफ्तार की गई युवक-युवतियों के अलावा कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस द्वारा संबंधितों के लिए आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *