Agrasen Yuva Manch Navratna Award Ceremony to be held in Kashi this year

अग्रसेन युवा मंच नवरत्न सम्मान समारोह का आयोजन इस वर्ष काशी मे आयोजित


अनिवार्य प्रश्न। ब्यूरो संवाद।


वाराणसी। अग्रसेन युवा मंच-काशी द्वारा आयोजित नवरत्न सम्मान समारोह का भव्य आयोजन इस वर्ष काशी में किया जा रहा है। इस विशेष अवसर के लिए मंच के पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉक्टर दयाशंकर मिश्रा के साथ सम्पन्न हुई। बैठक में आयोजन की रूपरेखा और तैयारियों पर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में बताया गया कि यह सम्मान समारोह हमारे समाज के उन विभूतियों को समर्पित है, जिन्होंने समाज और राष्ट्र के उत्थान में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। सम्मान समारोह में कुछ विशेष अतिथियों और वीवीआईपी को भी आमंत्रित किया जाएगा।

जिनके आगमन से कार्यक्रम की गरिमा और अधिक बढ़ेगी। यह समारोह समाज के विभिन्न क्षेत्रों में अद्वितीय योगदान देने वाले 9 उत्कृष्ट वर्ग के 11 व्यक्तियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिन्हें हम नवरत्न के रूप में मान्यता देंगे। यह कार्यक्रम न केवल समाज के प्रति समर्पित व्यक्तियों के प्रयासों को पहचानने का अवसर है, बल्कि यह प्रेरणा का भी स्रोत बनेगा।

यह सम्मान समारोह उन व्यक्तियों को पहचानने और उनका उत्साहवर्धन करने के लिए है, जिन्होंने शिक्षा, चिकित्सा, कानून, व्यापार, सामाजिक सेवा, वित्तीय प्रबंधन, सामाजिक प्रभाव, और अन्य प्रमुख क्षेत्रों में विशेष योगदान दिया है। इन व्यक्तियों को उनके अद्वितीय कार्यों और समाज में किए गए सकारात्मक बदलावों के लिए नवरत्न सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में शामिल होने वाले विभिन्न क्षेत्रों से होंगे जैसे रू पत्रकार ,शिक्षक ,डॉक्टर, चार्टेड अकाउंटेंट ,वकील,बिज़नेसमैन सामाजिक कार्यकर्ता ,सोशल इन्फ्लुएंसर।

राज्यमंत्री जी ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस प्रकार के आयोजन समाज में एकता, संस्कृति और सेवा की भावना को प्रोत्साहित करते हैं और युवाओं को प्रेरित करते हैं। अग्रसेन युवा मंच की यह पहल निश्चित रूप से समाज के विकास और संस्कृति के संरक्षण में एक मील का पत्थर साबित होगी। कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं और जल्द ही आमंत्रित गणमान्य व्यक्तियों की सूची भी जारी की जाएगी। बैठक में मंच अध्यक्ष अतुल अग्रवाल, महामंत्री सौरभ अग्रवाल, अमन अग्रवाल, स्वाति अग्रवाल एवं अन्य लोग उपस्थित हुए।