Police arrest businessman's killer

व्यापारी के हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार


अनिवार्य प्रश्न। ब्यूरो संवाद।


वाराणसी। सहायक पुलिस आयुक्त के नेतृत्व में थाना लक्सा और एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर व्यापारी का अपहरण कर हत्या करने के मामले में वांछित चल रहे हत्यारोपी चन्द्रिका राम को विश्व सुंदरी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

बीते 8 मई को मृतक व्यापारी के छोटे भाई जावेद अहमद ने इस मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया था कि, उनके बड़े भाई 7 मई की शाम 4.30 बजे अपनी हीरो स्पलेंडर से नई सड़क स्थित दुकान के माल के सिलसिले में पड़ाव गये थे। काफी समय होने के बाद जब वह घर पर वापस नहीं लौटे तब मैंने लक्सा थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

उच्चाधिकारीगणों के आदेश के क्रम में थाना लक्सा पुलिस टीम व एसओजी टीम के संयुक्त प्रयास से मुकदमें का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्त चन्द्रिका राम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया । हत्यारोपी के निशानदेही पर कटेसर पड़ाव, रामगनर रोड सीमेन्ट गोदाम पहुंचे जहाँ पर अपहृत व्यापारी की हत्या की थी तथा अभियुक्त की निशानदेही पर अपहृत के शरीर के हिस्से विश्व सुंदरी पुल के पास झाड़ी से और धड़ रायपुरिया, नारायनपुर डिवाइडर हाजी पट्टी के बगल नाली से बरामद किया गया। सिर को गंगा नदी में फेंक दिए जाने के कारण बरामद नहीं हो सका, जिसके लिए प्रयास जारी है।